कोटद्वार से बड़ी खबर : दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस में हड़कंप

कोटद्वार : उत्तराखंड में अपराध और अपराधी दोनों पैर पसार रहे हैं. अपराधी बेखौफ होकर बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं जिससे उत्तराखंड में औऱ पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुुआ है. ऐसी ही दिल दहला देने वाला मामला कोटद्वार से सामने आया है.

 दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, शूटर मौके से फरार

जी हां कोटद्वार में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और शूटर मौके से फरार है. मिली जानकारी के अनुसार सिम्बलचौड़ स्थित केबिल ऑफिस के पास युवक को गोली मारी गई है. घटना से ठीक पहले युवक केबिल ऑफिसमें किसी काम से आया था औऱ ऑफिस के बाहर फोन पर बात कर रहा था तभी तीन युवक पैदल आए और युवक पर फायर झोंक दी. गोली की आवाज सुनकर के केबल ऑपरेटर ऑफिस में काम कर रहे इसके सहयोगी बाहर निकले तो तीनों युवक गोली मारकर फरार हो चुके थे। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुची। युवक को गंभीर अवस्था में राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

वहीं इस घटना से कोट्द्वार की जनता औऱ पुलिस में दहशत है. पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि युवक को दूर से गोली मारी गई थी जिससे साफ है कि किसी शार्प शूटर ने ही युवक को गोली मारी है जिसे इस काम का अनुभव है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया औऱ अज्ञात बदमाशों की धरपकड़ के लिए ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here