कोटद्वार से बड़ी खबर : बंदूक की नोंक पर बड़ी लूट, 1-2 नहीं 5 बदमाशों ने दिया अंजाम

कोटद्वार : उत्तराखंड में बदमाश बेखौफ हो चले हैं। बदमाशों में वर्दी का जरा भी खौफ नहीं रहा है। आए दिन लूट, डकैती-चोरी की घटनाएं घट रही है और आरोपी चोरी कर फरार होने में भी कामयाब हो रहे हैं। हालांकि अभी तक कइय़ों को पुलिस पकड़कर सलाखों के पीछे भी भेज चुकी है। बदमाश इतने बेखौफ हैं कि सुबह औऱ दिन दहाड़े चोकी लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

ताजा मामला कोटद्वार देवी रोड का है जहां स्थित खुशी होटल के पीछे वाली गली में बंदूक की नोंक पर डकैती को अंजाम दिया गया है। जानकारी मिली है कि घटना सुबह लगभग 7 बजे की है। परिजनों ने जानकारी दी कि बदमाश बंदूक की नोंक पर घर में रखी नकदी और ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर तुरंत अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक, कोतवाल समेत पुलिस टीम पहुंची औऱ घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने पीड़ितों से और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी की और सीसीटीवी खंगाले। परिजनों ने बताया कि पाँच युवक जिनकी उम्र लगभग 35 साल है, ने सभी घर वालों के हाथ व मुँह बाध दिये थे औऱ घर में रखे नकदी व ज्वैलरी लेकर फरार हो गये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here