कोटद्वार से बड़ी खबर : कबाड़ के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे 12 लाख कीमत की 152 पेटी शराब

कोटद्वार : पंचायत चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे शराब का कारोबार भी उत्तराखंड में बढ़ता नजर आ रहा है लेकिन उत्तराखंड पुलिस की ऐसे नशे के सौदागरों और कारोबारियों पर पैनी नजर है. और इसी के तहत कोटद्वार पुलिस के हाथ एक बढ़ी सफलता लगी है और पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि लगातार तीसरी बार शराब की बड़ी खेप पौड़ी गढ़वाल जिले से बरामद की गई है.

दरअसल एसएसपी के निर्देश पर कोटद्वार के कौड़िया चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान महिंद्रा मैक्सी कैब में रबड़ का कबाड़ पहाड़ पर ले जाने पर पुलिस कर्मियों को शक हुआ. पुलिस ने वाहन को रोक तो पूछताछ पर ड्राइवर और उसका एक साथी की जुबांन जवाब देने में लड़ खड़ा रही थी औऱ सही जवाब नहीं दे पा रहे थे.

152 पेटी शराब के साथ हरियाणा के नंबर का वाहन सीज

इसी संदिग्धता के आधार पर पुलिस ने वाहन की चैकिंग की और वाहन खाली कराया जिसे देख पुलिस दंग रह गई. दरअशल कबाड़ के नीचे प्लाटिक के कट्टों में 76 पेटी ‘ओल्ड माँक ‘रम और 76 पेटी ‘ऑफिसर्स चॉइस’ व्हीस्की कुल 152 पेटी शराब बरामद हुई,जिसकी कीमत लगभग 12 लाख है। वहीं मौके से दो को गिरफ्तार किया गया साथ ही हरियाणा नंबर की गाड़ी भी जब्त की गई. उक्त शराब का आगामी त्रिस्तरीय चुनाव में प्रयोग करने की संभावना थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here