उत्तराखंड से बड़ी खबर : देहरादून की इस काॅलोनी का है कोरोना पाॅजिटिव, गली सील

देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना पॉज़िटिव की संख्या 59 हो गई है। देहारदून से एक अन्य कोरोना संक्रमण का मामला सामने आ रहा है। पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में 3 कोरोनो वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। देहरादून जिले का जो मामला सामने आया है, उसकी पुष्टि दिल्ली में हुई है। ऐसे में इस मामले को उत्तराखंड में शामिल नहीं किया है। मरीज को एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है. कोरोना पाॅजिटिव का दिल्ली अपोलो में इलाज चल रहा था। वहां टेस्ट हुआ था, रिपोर्ट में परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिला। परिवार रिपोर्ट आने से पहले ही पास लेकर देहरादून आ चुका है। परिवार के चार लोगों के सैम्पल जाँच के लिए भेजे गए हैं.

देहरादून के निरंजनपुर मंडी इलाके में चमन विहार स्थित एक गली को स्थानीय प्रशासन ने सील कर दिया है। इसी गली में कोरोना संक्रमित मरीज का घर स्थित है।

राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती दो और कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं। इसमें एक शहर की भगत सिंह कॉलोनी और दूसरा डोईवाला का रहने वाला है। डॉक्टर दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज करने की जरूरी कार्रवाई कर रहे हैं। दोनों को डॉक्टरों ने 14 दिन तक होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है। राज्य में कुल 39 मरीज ठीक हो चुके हैं। राज्य में 10 जिले ग्रीन जोन में हैं। वहीं देहरादून और नैनीताल ऑरेंज जोन में हैं। केवल हरिद्वार ही रेड जोन की लिस्ट में शामिल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here