देहरादून से बड़ी खबर : अतिक्रमण पर गरजी JCB, पुलिस ने किया भीड़ पर लाठीचार्ज

देहरादून- प्रेमनगर बाजार के अतिक्रमण पर शुक्रवार से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू हो गई। 15 मिनट की कार्रवाई में प्रेमनगर का अतिक्रमण मलबे में तब्‍दील हो गया। इस दौरान निशान से ज्‍यादा हिस्‍सा तोड़ने पर व्‍यापारियों ने एसडीएम से नोकझोंक भी की। इसके बाद वे धरने पर बैठ गए। पुलिस ने पहले उन्‍हें समझाने की कोशिश की लेकिन न मानने पर पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा। लाठीचार्ज के बाद भीड़ को वहां से हटाया गया।

प्रेमनगर मुख्य बाजार से लेकर नंदा की चौकी तक 155 से ज्यादा बड़े अतिक्रमण चिह्नित

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत टास्क फोर्स ने प्रेमनगर मुख्य बाजार से लेकर नंदा की चौकी तक 155 से ज्यादा बड़े अतिक्रमण चिह्नित किए हैं। अतिक्रमण की जद में पांच से आठ मीटर तक दुकानें और मकान आने के चलते व्यापारियों और लोगों ने इसका विरोध भी किया।

भाजपा के विधायक एकजुट होकर अतिक्रमण के विरोध में खड़े हुए

वहीं भाजपा के विधायक एकजुट होकर अतिक्रमण के विरोध में खड़े हो गए। इस बीच सरकार मलिन बस्तियों पर अध्यादेश तो लाई, लेकिन प्रेमनगर को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं की। जिलाधिकारी एसए मुरूगेशन ने बताया कि शुक्रवार को सुबह सात बजे से यहां अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई।

मनगर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात 

प्रेमनगर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए पर्याप्त पुलिस फोर्स तैनात की गई है। चार जोन टीमों में शामिल पीएसी और चार से ज्यादा थानों की पुलिस यहां तैनात की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here