बड़ी खबर : पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार बच्चों की मौत, इंतजार करते रहे परिजन

मैनपुरी : मैनपुरी जनपद के बरनाहल थाना क्षेत्र के गांव बीनेपुर के पास चार बच्चे गड्ढे में भरे पानी में डूब गए। रविवार देर शाम पुलिस ने तीन बच्चों के शव बरामद किए। बच्चों के शव मिलते ही घर में कोहराम मच गया। सैफई मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने चौथे बच्चे को मृत घोषित कर दिया। गांव बीनेपुर निवासी गजराज कठेरिया का दस वर्षीय पुत्र सनी कुमार, वीरेंद्र जाटव का नौ साल का बीटा सूरज कुमार, गांव के ही अनुज (9) और धर्मवीर (9) के साथ रविवार शाम बकरी चराने के लिए खेतों की ओर गए थे।

काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। परिजनों ने गांव के पास ही स्थित एक भट्ठे के पास पानी से भरे गड्ढे के किनारे बच्चों के कपड़े देखे। आनन-फानन में जानकारी थाना पुलिस को दी गई। रात करीब नौ बजे बरनाहल और घिरोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गड्ढे में बच्चों की तलाश शुरू की। कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया। हादसे में सनी, धर्मवीर उर्फ बहादुर व अनुज की मौत हो गई।

सूरज को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज सैफई भेजा गया है जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। एक साथ चार बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया। ग्रामीणों ने बताया कि ईंट पथाई के लिए भट्ठे के पास मिट्टी की खोदाई की गई थी। हाल ही में हुई बारिश का पानी गड्ढे में भर गया। पानी में नहाते समय हादसा हुआ। थानाध्यक्ष बरनाहल सुरेशचंद्र शर्मा ने बताया कि पानी में डूबने से बच्चों की मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here