बड़ी खबर : पूर्व CM हरीश रावत का बड़ा बयान, उत्तराखंड बोझ लग रहा है तो वापस कर दो…

 

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कृषि मंत्री सुबोध उनियाल पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि है कि रानीखेत-चैबटिया में अग्रेजों के जमानों को एक हाॅर्टिकल्चर निदेशालय बचा हुआ है। उसे स्थानांतरित करने की तैयारी चल रही है। उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखंड राज्य शब्द इतना ही बोझ लग रहा है, तो क्यों न इस राज्य को ही वापस कर दिया जाय।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि रानीखेत-चैबटिया से हॉर्टिकल्चर निदेशालय स्थानांतरित किये जाने का प्रस्ताव माननीय मुख्यमंत्री के पास भेज दिया गया है। अंग्रेजों के समय से चला आ रहा निदेशालय पहाड़ों में बचा है। ऐसा करते हैं कि यदि यह उत्तराखंड राज्य शब्द ही बड़ा भारी हो गया है तो इस राज्य को भी वापस कर देते हैं। क्या जरूरत है जब सबको सुविधा ही सुविधा चाहिये, तो फिर यह राज्य काहे के लिए चाहिये?

सवाल किया कि अगर उत्तराखंड शब्द, हमारे ऊपर एक मनोवैज्ञानिक बोझ पैदा कर रहा है, क्यों न इस बोझ को ही हटा दिया जाय! यदि चैबटिया से बागवानी निदेशालय हटाया गया, तो इसके विरुद्ध आंदोलन होगा, चाहे उस आंदोलन में प्राण ही क्यों न चले जाएं। मैं, मुख्यमंत्री जी के शीघ्र स्वस्थ होकर लौटने की प्रतीक्षा करूंगा, फिर आगे की रूपरेखा बनाई जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here