बड़ी खबर : पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल

देहरादूून : कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज देहरादून दौरे पर हैं. जो की 12.30 बज देहरादून के परेड़ ग्राउंड पहुंचे वहीं जो अटकलें लगाई जा रही थी वहीं हुआ और सस्पेंस खत्म हुआ. जी हां पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वह देहरादून में आयोजित हो रही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रैली में मौजूद है। अभी पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं.

कयास लगाई जा रही है कि मनीष खंडूरी के कांग्रेस में शामिल होने का बाद मनीष खंडूड़ी पौड़ी से कांग्रेस के उम्मीदवार भी हो सकते हैं। लोकसभा चुनाव को देखते हुए मनीष का कांग्रेस में शामिल होना काफी अहम माना जा रहा है जिससे भाजपा को बड़ा झटका आज लगा है.

बता दें बीते दिन सूत्रों के हवाले से खबर आई थी की भाजपा के कई दिग्गज बीसी खंडूरी को मनाने उनके आवास औऱ दिल्ली गए थे जिस पर बीसी खंडूरी ने कहा था कि कांग्रेस में शामिल होने का फैसला उनके बेटे का निजी फैसला है. भाजपा की लाख कोशिश के बाद भी बात नहीं बनी और आज मनीष राहुल की रैली में प्रतिभाग करने और कांग्रेस का हाथ थामने कार्यक्रम में पहुंचे जो की पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रबल दावेदार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here