व्हाट्सएप के ग्रुप एडमिन के लिए बड़ी खबर, मिलने जा रही है बड़ी POWER

नई दिल्ली : सोशल मीडिया आज हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा ब न गया है। व्हाट्सएप ने रिश्तों में दूरी कम कर दी है। आज वीडियो कॉल के जरिए रोज परिवार वाले एक दूसरे से बात करते हैं और देख पाते। हाल चाल जान पाते हैं।

वहीं अब इस व्हाट्सएप को लेकर बड़ी खबर है। बता दें कि जल्द ही आपको दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप पर एक और नया फीचर मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी एक ऐसे अपडेट पर काम कर रही है, जिसमें ग्रुप के एडमिन को ग्रुप के किसी भी मैसेज को डिलीट करने का अधिकार दिया जाएगाइस फीचर के आने के बाद ग्रुप एडमिन कोई भी मैसेज अपने पास रख सकता है और किसी के मैसेज को डिलीट भी कर सकता है.

इस फीचर को लेकर टेस्टिंग शुरू हो गई है. जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा.सभी एडमिन के पास सभी के लिए मैसेज डिलीट करने का अधिकार Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस फीचर के लिए बीटा वर्जन 2.22.1.1 अपडेट जारी किया है, जो ग्रुप एडमिन को ग्रुप में दूसरे मेंबर्स द्वारा डाले गए मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देता है. ग्रुप के सभी एडमिन के पास सभी के लिए मैसेज डिलीट करने का अधिकार होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here