बड़ी खबर : पिता ने पहले दो नाबालिग बेटियों को मार डाला, फिर खुद कर ली आत्महत्या, ये है कारण

 

मुंबई: कांदिवली इलाके में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली।  घटना की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से पूरे इलाके में मातम का माहौल छाया हुआ है।

परिवार कांदिवली वेस्ट में एक फ्लैट में रहता था। इस फ्लैट के एक ही परिवार के लोगों ने आत्महत्या कर ली। घर का मालिक लोहे के एंगल से लटका हुआ पाया गया। इस आत्महत्या में दो नाबालिग बच्चियां भी हैं। पड़ोसियों से जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ले रही है।

मामले के संबंध में डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि इस सुसाइड नोट से पता चलता है कि परिवार ने आर्थिक तंगी से परेशान था और कुछ बातों को लेकर मदभेद भी चल रहे थे। लेकिन जांच जैसे जैसे आगे बढ़ेगी, तभी आत्महत्या के सही कारण का पता चलेगा। पुलिस मृतकों के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here