बड़ी खबर : मेल पर मिली थी शिकायत, 24 घंटे में रेप के आरोपी गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

 

देहरादून: देहरादून पुलिस ने एक बार खुदको फिर बेहतर साबित किया है। दून पुलिस को एक दिन पहले ही मेल पर दिल्ली निवासी एक महिला ने मेल पर शिकायत की थी। महिला ने आरोप लगाया कि मेरी बहन मां के साथ भगत सिंह कॉलोनी रायपुर में रहती है। हमारा किराएदार कई दिनों से मेरी अविवाहित बहन का शारीरिक शोषण कर रहा है। अब मेरी बहन गर्भवती है। मां और बहन किसी से शिकायत नहीं कर पा रहे हैं। वो डर हुए हैं।

मेल का संज्ञान लेते हुए पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अरुण मोहन जोशी ने तत्काल थाना रायपुर में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक नगर महोदय और सीओ नेहरू कॉलोनी ने जाकर पीड़िता के बयान दर्ज किए और जांच शुरू कर दी। अभियोग की विवेचना उप निरीक्षक भावना कर्णवाल ने की।

पीड़िता द्वारा अपने बयानों में विवेचक को बताया गया कि विगत एक साल से हमारे किराएदार खुर्शीद अहमद और सन्नू हमारे घर के पास रहने वाले एक अन्य युवक ने अलग-अलग तिथियों में डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए हैं। अभी मेरे पेट में बच्चा है, मुझे डॉक्टर ने सात आठ महीने की गर्भवती बताया है। यह बच्चा किसका है। यह मुझे मालूम नहीं है किंतु इन्हीं ने अलग-अलग कई बार मेरे साथ मुझे डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए हैं।

मामले की अति गंभीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुए थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा तत्काल अभियुक्त गणों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने अभियुक्त खुर्शीद निवासी ग्राम चिड़िया चांडक थाना किरतपुर जनपद बिजनौर, शहीद अहमद उर्फ सन्नू निवासी उपरोक्त को बिजनौर से 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here