बड़ी खबर: भीमताल झील में समाई कार, चार लोग बताये जा रहे सवार, सभी लापता

भीमताल : भीमताल हरशिखर होटल तल्लीताल के पास एक तेज रफ्तार टैक्सी कार झील में गिर गया. उसका अब तक पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि वाहन में चार लोग थे। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. उसके बाद एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। राहत-बचाव टीम द्वारा झील के अंदर गिरे वाहन का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।
लोगों के मुताबिक वाहन में तीन से चार यात्रियों के होने का अनुमान है। हालांकि वाहन में सवार लोगों की संख्या कितनी थी, ये अभी कंफर्म नहीं हो पा रहा है। पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई है। जिसमें एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार झील के पास आती दिख रही है।त्तराखण्ड के भीमताल में भवाली की तरफ से हल्द्वानी की तरफ को जा रही एक कार भीमताल झील में समाई । पुलिस सी.सी.टी.वी.फुटेज देखकर घटना की जानकारी जुटा रही है। नैनीताल के भीमताल में एक कार तेजी से भवाली की तरफ से जा रही थी ।
सफेद रंग की कार हल्द्वानी रोड में रानीबाग की तरफ को जा रही थी जब अनियंत्रित होकर सीधे झील में जा गिरी । सवेरे लगभग साढ़े छह बजे हुए इस हादसे को मॉर्निंग वॉक कर रहे कुछ युवाओं ने देखा । उनका कहना है कि सफेद रंग की गाड़ी तेजी से पैराफीट तोड़ते हुए झील में जा गिरी । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है लेकिन घण्टों बाद भी पुलिस पुख्ता जानकारी नहीं जुटा पाई है । गाड़ी गिरने की जगह में बुलबुले उठने से गहराई की आशंका जताई जा रही है। गाड़ी का झील में कोई अता पता नहीं चल रहा है जिसके कारण पुलिस की गोताखोर टीम का इंतजार किया जा रहा है । घटना भीमताल में तल्लीताल स्थित टी.आर.सी.और वन विलास के समीप की बताई जा रही है। गाड़ी में मौजूद लोगों की भी अभीतक कोई जानकारी नहीं हो सकी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here