बड़ी खबर : BSP के पूर्व जिलाध्यक्ष ने बेटी-दामाद को मारी गोली, लव मैरिज से था नाराज

 

काशीपुर : बेटी के प्रेम विवाह करने से बौखलाए पिता ने बेटी और दामाद को गोली मार दी। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। काशीपुर में बेटी के प्रेम विवाह से नाखुश ऊधमसिंह नगर के बसपा जिला अध्यक्ष ने बेटी और दामाद को गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी जिलाध्यक्ष विनोद गौतम समेत तीन लोगों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अजीमनगर पुलिस ने पैगा चैकी क्षेत्र में दबिश देकर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

जानकारी के अनुसार काशीपुर निवासी बसपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार गौतम की रिश्तेदारी जनपद रामपुर थाना अजीमनगर के ग्राम सैदनगर में है। बसपा नेता की बेटी कामिनी ने कुछ दिन पूर्व सैदनगर निवासी प्रशांत से प्रेम विवाह कर लिया था। इस बात से बसपा नेता का परिवार नाखुश था। फिलहाल वह अपने घर सैंदपुर आया हुआ था। सात सितंबर को बसपा नेता विनोद, अपने भाई महावीर और बेटे रविकांत को लेकर सैंदपुर पहुंच गए। अपनी रिश्तेदारी में रहकर बेटी पर घर लौटने के लिए दबाव बनाते रहे। रिश्तेदारों के बीच में पड़ने के कारण तीन दिनों तक दोनों पक्षों में वार्ता चलती रही, लेकिन कामिनी ने घर लौटने से इंकार कर दिया। उसका पति प्रशांत भी उसेे वापस भेजने के पक्ष में नहीं था।

घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है. गुस्साए बसपा जिलाध्यक्ष ने प्रशांत के घर में घुसकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से बेटी और दामाद को गोली मार दी। दोनों को रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उन्हें हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर किया गया है। पीएसी जवान प्रशांत के पिता की तहरीर पर पुलिस ने विनोद गौतम, उनके बेटे रविकांत और भाई महावीर पर केस दर्ज कर लिया। अजीमनगर थाना प्रभारी सुभाष मावी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी के पैगा स्थित आवास के अलावा अन्य ठिकानो पर दबिशें दी। पुलिस ने दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here