बड़ी खबर : विधायक बोले : CM ने दलाल मुक्त किया फोर्थ फ्लोर, कोई नहीं लगा सकता भ्रष्टाचार का आरोप

देहरादून : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से विधायकों की नाराजगी और बेलगाम नौकरशाही से परेशानी की बात इन दिनों राज्य में चर्चा में है। विधायक आए दिन अधिकारियों के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लेकिन, भाजपा के दो विधायकों ने सीएम के काम और फैसलों की जमकर तारीफ की है।

लैंसडौन से भाजपा विधायक दिलिप सिंह रावत और पौड़ी से विधायक मुकेश कोली ने मुख्यमंत्री की जमकर सरहाना की है। दिलिप सिंह रावत का कहना है कि वह चुनौती के साथ कह सकते हैं कि यदि कोई तथ्यों के साथ बात करे तो साढ़े तीन साल के कार्यकाल में मुख्यमंत्री पर एक भी आरोप नहीं लगा सकता है कि उन्होंने कोई गलत काम किया है। उन्होंने कहा कि सीएम पर साढ़े तीन सालों में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा, जो एक उपल्बधि है।

पौड़ी से भाजपा विधायक मुकेश कोली का कहना है कि हरीश रावत सरकार में सचिवालय का फोर्थ फ्लोर दलालों का बड़ा अड्डा बन चुका था। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दलालों से मुक्त कर दिया है। मुख्यमंत्री ने जनता को संदेश दिया है कि बिन भ्रष्टाचार के काम ईमानदारी से हो सकते हैं। विधायक ने कहा कि उत्तराखंड में दिक्कतें उनको हो रही हैं, जिनकी दलाली बंद हो गई है। दो नंबर के काम बंद हो गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here