बड़ी खबर : भाजपा नेता ने BA की छात्रा के साथ किया रेप, गिरफ्तार

 

प्रयागराज: देशभर में गैंगरेप की घटनाओं से लोग गुस्से में हैं। इतना सबकुछ होने के बाद भी रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप मामला यूपी में चर्चाओं में बना है। कांग्रेस, सपा और बसपा से लेकर तमाम राजनीति दलों के लोग और विभिन्न सामाजिक संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच प्रयागराज में भाजपा नेता और साथियों ने बीए की छात्रा के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता बीए की छात्रा ने जिले के कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। हाथरस मामले में किरकिरी के बाद छवि को ठीक करने की कोशिश में जुटी उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉ. श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में एक अन्य आरोपी डॉ. अनिल द्विवेदी को पहले ही जेल भेज चुकी है। इस संबंध में पुलिस ने अब डॉ. श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार किया हैं

कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. रेप का मुकदमा लिखे जाने के बाद से आरोपी बीजेपी नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी फरार चल रहे थे। लेकिन पुलिस शनिवार को बीजेपी नेता को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। पुलिस हाथरस मामले के बाद इस मामले में ज्यादा सक्रिय नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here