बड़ी खबर : जम्‍मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, भाजपा के 3 युवा नेताओं की हत्या

जम्‍मू-कश्मीर से बड़ी खबर है। बता दें कि गुरुवार देर शाम कुलगाम में आतंकियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया और तीन बीजेपी नेताओं की हत्या कर दी। जानकारी मिली है कि आतंकियों ने बीजेपी नेताओं की कार पर पर उस वक्‍त किया जब वे अपने घर जा जा रहे थे। गोली लगने से तीनों बीजेपी नेताओं की मौत हो गई। हमले के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस और सेना ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर की हमले की निंदा

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस आतंकी हमले की घोर निंदा की है। ट्वीट कर पीएम ने लिखा  कि मैं 3 युवा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्‍या की निंदा करता हूं। वे जम्‍मू-कश्‍मीर में उत्‍कृष्‍ट कार्य करने वाले उज्ज्वल युवा थे। दुख के इस समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

कार पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलीयां

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन अपने दो साथियों उमर रमजान और हारून बेग के साथ कार में घर की ओर जा रहे थे तभी वाईके पोरा इलाके में घात लगाए बैठे आतंकियों ने उनकी कार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं और हमला कर फरार हो गए। मौक पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस के साथ सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है। जानकारी मिली है कि आतंकी भी कार में थे और हमला कर भाग हए। बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया गया और मौत के घाट उतारा गया है।

वहीं जानकारी मिली है कि सेना ने राजौरी में आतंकियों के कई ठिकाने ढहाए हैं। सेना को मौके से भाऱी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ और 2 पिस्तौल के साथ 2 रायफल बरामद हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here