बड़ी खबर: दरिंदगी के बाद मुंह में पुआल ठूंसकर बच्ची को मार डाला, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

rape Abuse

 

पीलीभीत: अखंड पाठ से लापता हुई 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। मामला पीलीभीत के माधोटांडा इलाके का है। दरिंदों ने दरिंदगी की सोरी हदें पार कर दीं। बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद के उसके मुंह में पुआल ठूंसकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

माधोटांडा क्षेत्र के एक किसान ने गोमती उद्गम स्थल पर शुक्रवार सुबह 11 बजे अखंड पाठ कराया था। कार्यक्रम के दौरान बिजली जाने पर एक व्यक्ति जनरेटर चलाने गया था। उसकी बच्ची भी पिता के पीछे-पीछे गई और फिर लापता हो गई। इस पर माधोटांडा पुलिस ने गुमशुदी दर्ज कर जांच शुरू कर दी। दूसरे दिन तड़के बच्ची का शव गोमती उद्गाम स्थल से 500 मीटर की दूरी पर एक गन्ने के खेत में निर्वस्त्र पड़ा मिला। उसके मुंह में पुआल ठूंसी थी। सूचना पर एसपी जयप्रकाश मौके पर पहुंचे।

शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। वहीं, पड़ोस के खेत से अर्धनग्न हालत में मिले एक युवक को हिरासत में लिया गया है। वहीं, एसपी जयप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। जांच के लिए टीमें गठित कर दी गईं हैं।

बच्ची का शव जिस गन्ने के खेत में पड़ा मिला। उस खेत को शुक्रवार को ही परिवार वाले और ग्रामीण देख चुके थे। मगर बच्ची का वहां पर कोई पता नहीं लग सका था। दूसरे दिन शनिवार सुबह शव खेत में पड़ा मिल गया। शव खेत के भीतर जहां पड़ा था, वहां की हालत देखकर भी घटना यहां होने की बात प्रतीत नहीं हो रही थी। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि घटना कहीं और अंजाम दी गई। बाद में शव यहां लाकर फेंक दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here