बड़ी खबर : नाबालिग बहनों के साथ अपहरण के बाद रेप, ऑटो में लादकर ले गई पुलिस

राजस्थान : देश में लगातार दुष्कर्म और छेड़छाड़ जैसे मामले सामने आ रहे हैं। यूपी के हाथरस मामले के बाद से कई खबरें सामने आ चुकी हैं। गैंग रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इन मामलों में पुलिस भी गंभीर नजर नहीं आ रही है। उत्तर प्रदेश में पुलिस ने पीड़िता का अंतिम संस्कार रात में ही कर डला। वहीँ, राजस्थान की पुलिस ने भी रेप पीड़ित बच्चियों के साथ अपमानजनक व्यवहार किया है।

राजस्थान के जालोर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पहले दो चचेरी बहनों को अगवा किया और सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और बाद में पहाड़ी क्षेत्र में फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी तो पुलिस उन दोनों बच्चियों को ऑटो रिक्शा में लादकर ले गयी। इन बच्चियों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस भी नसीब नहीं हुई।

भीनमाल क्षेत्र के एक गांव में चार युवकों ने घर पर सो रही दो नाबालिग चचेरी बहनों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म किया। बाद में बच्चियों को राजपुरा की पहाड़ियों पर फेंककर फरार हो गए। रात को ठंड लगने से दोनों बच्चियों की हालत बिगड़ गई, इनके माता-पिता पूरी रात बच्चियों की तलाश करते रहे।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है। चारों आरोपियों को ढूंढने के लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह ही दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने की पुष्टि हो गई थी। दोनों बच्चियां राजपुरा पहाड़ी में बेसुध हालत में मिलीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here