बड़ी खबर : हार्ट अटैक से नहीं जहर से मूर्छित हुए आचार्य बालकृष्ण!

देहरादून : आचार्य बालकृष्ण को आज अचानक खाना खाने के दौरान मूर्छा गया, जिसके बाद  आनन-फानन में उनको एम्स में भर्ती कराया गया। उनको भर्ती कराने के बाद सोशल मीडिया में खबर तैरने लगी कि आचार्य बालकृष्ण को सीरियस हार्ट अटैक आया है। उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

एम्स में उनको डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है, लेकिन अब जो जानकारी निकल कर आ रही है। उस जानकारी में आचार्य बालकृष्ण के न्यूरोलॉजी से लेकर हार्ट और लीवर और तमाम तरह की जांचें नॉर्मल पाई गई हैं। जिनमें ईसीजी, ईको और एमआरआई  भी सामान्य है।

डॉक्टरों की मल्टीस्पेशलिटी टीम लगातार निगरानी कर रही है। जांच में जो बातें बातें सामने आ रही हैं, उनके आधार पर कहा जा रहा है कि आचार्य बालकृष्ण के खाने में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया गया था या फिर उनका खाना ही जहरीला था।

इसको लेकर अभी तक एम्स ने भले ही स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन इतना जरूर कहा है कि उनके खाने में कुछ दिक्कत थी और जब उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया तब वह किसी को पहचान नहीं पा रहे थे। फॉरेंसिक जांच के लिए भी कुछ नमूने भेजे गए हैं। उसके अलावा उनके ब्लड सैंपल की जांच से लेकर अन्य कई तरह की जांच भी की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here