बड़ी खबर : पुलिस हिरासत से नाबालिग को भगाकर ले जाने का आरोपी फरार, मचा हड़कंप

रुड़की : नाबालिक लड़की को भगाकर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए कई पुलिस टीमो का गठन किया गया है, जिन्हें अलग अलग स्थानों पर रवाना किया गया है. दरअसल, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली की हवालात में बंद एक आरोपी देर रात पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. तबसे पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. अभी उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.
जानकारी के मुताबिक़ रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में रोहित यादव निवासी मैनपुरी जिसे नाबालिक लड़की को भगाकर लाने के आरोप में पुलिस ने पकड़ा था. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज था. देर रात उसने पुलिस कर्मियों से सीने में दर्द और घबराहट होने की बात कही. पुलिस कर्मियों ने उसे हवालात के बाहर बने एक जाली के कक्ष में लाकर बैठा दिया ताकि उसे हवा मिलने से उसकी तबियत में सुधार हो. वहाँ कुछ देर बैठने के बाद मौका देखते ही आरोपी जालीदार कमरे से कूदकर खिड़की के रास्ते भाग निकला. आरोपी के भागते ही पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गया. उसकी तलाश को कॉम्बिंग शुरू की गई। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी वह पुलिस के हत्थे नही चढ़ पाया.
वहीं, इस मामले में रुड़की सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि एक नाबालिग लड़की को मैनपुरी निवासी युवक भगाकर ले गया था, जिस सम्बंध में मुकद्दमा पंजीकृत कर दोनों की तलाश शुरू की गई थी. सूचना पर दोनों युवक, युवती को फ़रीदाबाद से बरामद कर युवती को परिजनों के सुपुर्द किया था और युवक को पुलिस कस्टडी में ले लिया था. देर रात युवक ने तबियत ख़राब होने की बात कही जिसपर मौजूद पुलिसकर्मी ने उक्त आरोपी को जालीदार कक्ष में बैठा दिया. लेकिन, आरोपी मौका देखकर फरार हो गया, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों का गठन कर अलग-अलग जगह टीमों को रवाना किया गया है. सीओ रुड़की ने बताया जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here