राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे को लेकर बड़ी खबर, रैली संबोधन के बाद करेंगे ये काम

देहरादून : लोकसभा चुनाव के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है. भाजपा और कांग्रेस दोनों में पांचों सीटों पर जीत हासिल करने को लेकर हलचल मच गई है. एक तरफ थावरचंद गहलोत भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक रणनीति बनाने में जुट गई है तो वहीं कांग्रेस भी राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे और प्रियंका गांधी के रोड़ शो की तैयारी में है.

वहीं राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जी हां कांग्रेस के प्रदेश महासचिव नवीन जोशी ने जानकारी दी है कि परेड़ ग्राउंड में रैली को सम्बोधित करने के बाद राहुल गांधी शहीद परिवार से मुलाकात करेंगे. पिछले महीने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी पुलवामा हमले में शहीद हुए मोहन लाल रतूड़ी और शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट, विजय शंकर ढौंढ़ियाल के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इसकी जानकारी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव नवीन जोशी ने दिया है.

गौर हो कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे…इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद संगठन ने ली और उसके ठीक 3 से 4 दिन के अंदर हमारे 5 जवान और शहीद हुए जिसमें मेजर चित्रेश बिष्ट और मेजर वीएस ढौंढियाल समेत 6 जवान शहीद हुए.जवानों की शहादत का बदला सरकार ने इसका बदला एयर स्ट्राइक से लिया. भारतीय वायुसेना द्वारा पीओके में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक के बाद जहां 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर आई तो वहीं देश की जनता ने पीएम मोदी की खूब तारीफ की और पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक के बाद खूब वाहवाही लूटी. तो वहीं विपक्षी पार्टी ने एयर स्ट्राइक को चुनावी मुद्दा बताते हुए लोकसभा चुनाव में वोट हासिल करने का ड्रामा बताया और कहा कि ये एयर स्ट्राइक मात्र ड्रामा था जिसमें आंतकियों के मरने के नामों निशान नहीं कइयों ने तो सरकार से एयर स्ट्राइक और आतंकियों के मारे जाने के सबूत मांगे.

दुनिया भर से लोगों शहीदों के परिवारों की अपनी-अपनी इच्छानुसार मदद की तो वहीं सीएम से लेकर कई मंत्री-विधायक ने शहीदों के परिवार वालों से मिलकर सांत्वना दी. तो वहीं अब राहुल गांधी भी उत्तराखंड आकर शहीदों के परिवार वालों से मिलेंगे औऱ उनको सांत्वना देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here