भारतीय एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ी खबर, बालाकोट में अभी भी पड़ी हैं लाशें

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. जी हां एबीपी न्यूज की मानें तो भारतीय एयर स्ट्राइक का बड़ा असर बालाकोट में देखने को मिली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बालाकोट में अभी भी आतंकियों की लाशें पड़ी हुई है. अभी तक लाशों को साफ नहीं किया जा सका है.

इससे साफ है कि पाकिस्तान को पोल खुलने का डर है औऱ साथ ही इससे ये भी साफ होता है कि पाक आतंकियों का साथ दे रहा है. सूत्रों के अनुसार खबर है कि बालाकोट में अभी भी आतंकियों की लाशें पड़ी हैं जो की अभी तक नहीं हटाई गयी हैं.

वहीं हमले की जगह पर विदेशी मीडिया और इंटेलीजेंस एजेंसियों को जाने देने से रोका जा रहा है…जिससे साफ है कि पाक में आतंकियों पर एयर स्ट्राइक का असर देखने को मिला है जो की पाक दुनिया को दिखाने नहीं चाहता औऱ न ही भारत की वाहवाही होता देख सकता है.

आतंकी ठिकानों पर थी कार्रवाई

बता दें जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को तबाह करने के लिए 26 फरवरी 2019 को सुबह 3.30 बजे ये एयर स्ट्राइक की गई थी। जिसमें बालाकोट, चकोटी और मुज्जफराबाद में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। जिसमें 300 से अधिक आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई थी. लेकिन पाक इसको मानने से इंकार कर रहा है. इसके सबूत दिखाने को लेकर घमासान मचा हुआ है. वहीं अब बालाकोट कैंप पर की गई कार्रवाई के सबूत सौंप दिए हैं। आपको बता दें कि वायुसेना ने हाल ही में अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि मिशन पूरी तरह से सफल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here