बड़ी खबर : आंखों में मिर्ची डालकर भाजपा नेता के पेट्रोल पंप कैशियरों से 33 लाख की लूट

रुड़की : हरिद्वार जिले में बदमाश बेखौफ हैं आए दिन बड़े-बड़े अपराधों को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं औऱ पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है. आए दिन रुड़की सहित कई जगहों से लूटपाट, हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं. बदमाशों में पुलिस को लेकर कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है.

दो कैशियरों से 33 लाख की लूट

एक ऐसी ही बड़ी वारदात को एक बार फिर आज बदमाशों ने अंजाम दिया. जी हां रुड़की के मंगलौर कोटवाली क्षेत्र में नहर पटरी के पास बदमाशों बड़ी लूट को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने दिनदहाड़े रिलाइंस पेट्रोल पंप दो कैशियरों से 33 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर चार बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

मिली जानकारी के अनसुार जिस पेट्रोल पंप कैशियरों से लूट की गई है वो पेट्रोल पंप भाजपा नेता ललित मोहन अग्रवाल का है.  दो बाइक सवार चार बदमाशों ने तमन्चे के बल पर दोनों कैशियरों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूट को अंजाम दिया. दोनों कैशियर रकम  लेकर बैंक में जमा कराने के लिए निकले थे. जहां नहर पटरी के पास चार बदमाशों ने 33 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने हर जगह नाकाबंदी कर दी है औऱ चैकिंग अभियान चलाया है.

बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट को अंजाम देकर पुलिस को किया चैलेंज 

आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब बदमाशों ने दिनदहाड़े पुलिस को चैलेंज किया है बल्कि इससे पहले भी बदमाश कई बड़े कांड कर पुलिस को चैलेंज कर गए हैं हालांकि पुलिस ने कई आरोपियों की गिरफ्तारी भी की लेकिन अभी भी बदमाशों के मन में पुलिस को देख कोई खौफ नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here