बड़ी लापरवाही : 15 लोगों को निगेटिव बताकर भेजा घर, फिर सब निकले कोरोना पॉजिटिव

CORONA

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही देश से सामने आई है जिससे हड़कंप मच गया है। जी हां आपको बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की सैंपल जांच पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं लोगों में दहशत है।

कोरोना निगेटिव बता कर घर भेजा

दरअसल हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोरोना संक्रमित 15 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव बताकर उन्हें घर भेज दिया गया था और बाद में शिमला से पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन  सख्ते में आ गया. जानकारी मिली है कि अब सभी कोरोना संक्रमितों को घर से कोविड-19 केयर सेंटर शिफ्ट किया गया है. वहीं हमीरपुर डीसी ने अब इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमीरपुर में बीते दिन 15 पॉजिटिव केस सामने आए थे. जिसको लेकर असमंजस की स्थिति थी. कुछ मामलों में रिपोर्ट दिन में आई थी, जबकि कुछ की रिपोर्ट देर शाम आई थी. रिपोर्ट को लेकर प्रशासन को पहले नेगेटिव होने की बात पता चली, लेकिन शिमला से जारी बुलेटिन में मामले पॉजिटिव बताए गए और इस रिपोर्ट से सनसनी फैल गई.

मिली जानकारी के अनुसार भोरंज प्रशासन की ओर से सभी पॉजिटिव लोगों को घर भेजने के आदेश जारी किए गए थे. जिला प्रशासन ने मामला ध्यान में आते ही जांच बैठा दी है. स्वास्थ्य विभाग ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस सारे मामले की सरकार ने रिपोर्ट तलब की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here