बड़ा खुलासा- पति की हत्या के आरोप में नाबालिग पत्नी गिरफ्तार, चल रही थी फरार

किच्छा(मो. यासीन) : 27 अगस्त 2018 की रात लक्ष्मण नामक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. किच्छा कोतवाली पुलिस ने पति की हत्या के मामले में उसी की पत्नी को गिरफ्तार किया है. जो की नाबालिग बताई जा रही है.

लक्ष्मण की हत्या कर उसकी पत्नी मौके से फरार चल रही थी-पुलिस

पुलिस के मुताबिक लक्ष्मण की हत्या कर उसकी पत्नी मौके से फरार चल रही थी. घटना स्थल पर जांच के दौरान पुलिस को उसी पत्नी के खिलाफ अहम सुराग लगे थे, जिसके बाद किच्छा पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरु कर दी थी.

मुखबिर की सूचना पर आरोपी को किया हरदोई से गिऱफ्तार

वहीं 31 अगस्त को मुखबिर की सूचना पर आरोपी नाबालिग युवती को हरदोई से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में युवती ने बताया गया है कि वह नाबालिक है औऱ चार माह पहले घर से नाराज़ हो कर निकली थी. तभी रास्ते में एक ट्रक ड्राइवर मिला. जिसने उसे कहा कि उसका दुनिया मे कोई भी नही और वो अनाथ है. जिसके बाद ट्रक ड्राइवर उसे अपने साथ किच्छा ले आया और उसका विवाह लक्षमण से करा दिया.

उम्र में था काफी बड़ा, नहीं करता था नौकरी

विवाह के बाद दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था और लक्षमण उससे उम्र में काफी बड़ा था और कमाता भी नहीं था. 27 अगस्त की रात को मौका देख उसने चाकू से लक्षमण का गला रेत दिया और वो किच्छा से भाग कर हरदोई अपने घर चली गयी।
वहीं एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया गया कि आरोपी नाबालिक है और उसके द्वारा हत्या में प्रयोग किये गए चाकू को भी बरामद कर दिया गया है. आरोपी नाबालिक महिला को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here