पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा : IB कर्मचारी अंकित के शरीर पर चाकू से अनगिनत बार वार

दिल्ली की हिंसा ने देशभर के लोगों को हिला कर रख दिया. कई परिवारों को उजाड़ दिया। कइयों की जिंदगियां छीन ली और कइयों का रोजगार छीन लिय़ा. वहीं अब पुलिस ने उपद्रवियों की पहचान करना औऱ कार्रवाई करना शुरु कर दिया है। लेकिन वो जख्म नहीं भरे जा सकते जो अंकित शर्मा के परिवार को हिंसक लोगों ने दिय़ा। जी हां दिल्ली में हिंसा का शिकार हुए आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव नाले में मिला। बेटे को ऐसी हालत में देख मां बेसुध हो गई और परिवार समेत मोहल्ले के लोग सन्न रह गए आखिर इतनी क्रूरता क्यों? क्या बिगाड़ा था अंकित शर्मा ने।

वहीं अब अंकित शर्मा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर में अनगिनत बार चाकू से वार किया गया। सबसे ज्यादा बार वार अंकित के सीने-पेट पर किए गए। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट दिल को झकझोर देने वाली है।

अंकित के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

वहीं अब अंकित शर्मा के पिता ने FIR दर्ज की है। अंकित के पिता के अनुसार इस मामले में IPC की धारा 302, 201, 365, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. बताया कि अंकित उनका छोटा बेटा था. भजनपुरा से करावल नगर तक जाने वाली सड़क पर CAA के खिलाफ कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा था. इस दौरान भीड़ के बीच पत्थरबाजी, आगजनी और फायरिंग की घटना भी हुई. अंकित के पिता ने FIR में आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का भी नाम लिया है।

अंकित के पिता को आरोप है ताहिर हुसैन ने अपने घर पर गुंडे इकट्ठे किए थे, दफ्तर के ऊपर से फायरिंग की गई, पेट्रोल बम फेंके गए. साथ ही कहा कि अंकित 25 फरवरी की शाम 5 बजे घर से बाहर सामान लेने गया था, काफी देर के बाद बाद जब उसकी तलाश की गई तो वो नहीं मिला. 26 फरवरी को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस को गोताखारों की मदद से अंकित की लाश मिली थी. अब इस एफआईआर को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here