कानपुर पुलिस एनकाउंटर में बड़ा खुलासा : सिपाही ने फोन कर कटवाई थी गांव की बिजली

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। अब सामने आया है कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर पर दबिश के वक्त चौबेपुर थाने में तैनात सिपाही ने शिवली सबस्टेशन पर फोनकर बिकरू गांव की बिजली कटवाई थी। ये सिपाही बिकरू गांव का बीट कॉन्स्टेबल भी है। बीट सिपाही गांव की एक-एक गली और रास्ते से वाकिफ था।

चौबेपुर थाने के प्रभारी विनय तिवारी शक के घेरे में

गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर पर दबिश देने गए पुलिसकर्मियों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो इतने बड़ी साजिश का शिकार हो जाएंगे। वहीं शक के घेरे में चौबेपुर थाने का प्रभारी भी है जिससे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। जानकारी मिली है कि दुबे की कॉल डिटेल में कई पुलिकर्मियों के नंबर मिले हैं। वहीं शक के घेरे में चौबेपुर थाने के प्रभारी भी है।

पूछताछ में बड़ा खुलासा

वहीं एसटीएफ कई लोगों से पूछताछ कर रही है जिसमे शनिवार को बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि सीओ रसूलाबाद ने सबस्टेशन के एसएसओ, लाइनमैन और जेई से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। सामने आया कि चौबेपुर थाने से किसी सिपाही ने फोनकर गांव की बिजली की सप्लाई बंद कराई थी।

दबिश के दौरान गांव में बिजली नहीं आ रही थी

पूछताछ में पता चला कि दबिश के दौरान गांव में बिजली नहीं आ रही थी। पूरे गांव में अंधेरा छाया था। सिर्फ एक सोलर लाइट विकास दुबे के घर के बाहर जल रही थी। जिसकी वजह से पुलिसकर्मियों को छतों पर छिपे बदमाशों का मूवमेंट नहीं दिख रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here