निकिता हत्याकांड में तौसीफ को लेकर बड़ा खुलासा, जीजा पुलिस अधिकारी, रेहान ने खोला राज

फरीदाबाद में निकिता हत्याकांड में तौसीफ के साथ वारदात में शामिल रेहान ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। रिमांड के दौरान रेहान ने पुलिस को बताया कि उसने दोस्ती के चक्कर मे आकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली। रेहान ने पुलिस से कहा कि उसे नहीं पता था कि तौसीफ निकिता की गोली मारकर हत्या कर देगा। तौसीफ ने उसे निकिता से मिलाने की बात कही थी और वो तब तौसीफ के साथ गया था। रेहान ने कहा कि उसे यही लगा कि पिछली बार की तरह वो निकिता को कार में बैठाएगा लेकिन उसके हाथ में तमंचा देख वो डर गया।

रेहान का पुराना कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं-पुलिस

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि रेहान का पुराना कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं है। वह केवल कॉलेज की दोस्ती के कारण तौसीफ को जानता था। रेहान का रिमांड शुक्रवार को खत्म हो गया। वीडियो कांफ्रेंसिग से हुई पेशी के बाद न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

निकिता की दोस्त का बयान

वहीं निकिता के साथ पढ़ रही एक छात्रा ने पुलिस को बयान दिया कि स्कूल के समय से ही तौसीफ उसके पीछे पड़ा था। तौसीफ निकिता से अंकित नाम बताकर मिला था। सच्चाई तब सामने आई जब तौसीफ के दोस्त ने कॉलेज के पास उसे उसके असली नाम से पुकारा. निकिता हैरान रह गई थी। वहीं जानकारी मिली है तौसीफ ने निकिता को 2018 में भी किडनैप किया था और मथुरा ले गया था लेकिन समाज और परिवार की बदनामी की डर से उसे वापस छोड़ दिया।

तौसीफ के जीजा बड़े पुलिस अधिकारी

वहीं एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है। एसआईटी को मिली एक फुटेज में साफ दिख रहा है कि यह छात्रा उस समय निकिता के साथ ही कॉलेज से निकली थी। जानकारी मिली है कि तौसीफ राजनैतिक परिवार से है और उसकी जान पहचान राजनीति के कई लोगों से है। इतना ही नहीं तौसीफ की पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंच है। जानकारी मिली है कि हरियाणा पुलिस के एक डीसीपी के बेटे के साथ तौसीफ की बहन की शादी हुई है।फिलहाल उनकी तैनाती कहीं जीआरपी में बताई जाती है।

आपको बता बता दें कि 26 अक्तूबर को सोहना रोड स्थित अपना घर सोसायटी में रहने वाली बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की तौसीफ नामक युवक ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह बल्लभगढ़ स्थित अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here