हरिद्वार में बेखौफ बदमाश : नकाबपोशों ने युवक को मारी गोली, 10 हजार रुपए लूटकर फरार

हरिद्वार : लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भुरना गांव के पास बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर 10हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल फाइनेंस करने को हॉस्पिटल लेकर गए। बताया जा रहा है कि उक्त घायल युवक को लक्सर के भुरनी के पास बाइक सवार नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर करीब 10 हजार रुपये की नगदी लूट कर फरार हो गए। घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

डॉक्टरों की मानें तो ऐसा प्रतीक होता है कि युवक को गोली लगी है लेकिन अभी उनके द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। नारसन कला निवासी शिवम धारीवाल जो फाइनेंस का काम करता है। रोजाना की तरह शिवम पैसों के कलेक्शन के लिए निकला था।

शिवम के मुताबिक़ जब वह लक्सर से कलेक्शन के पैसे लेकर लौट रहा था, तभी भुरना गांव के पास एक बाइक पर तीन नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे के बल पर उससे करीब 10 हजार की नगदी लूट ली। बदमाशों ने शिवम के पैर पर गोली मारकर फरार हो गए। घायल शिवम किसी तरह पास की पुलिस चौकी पहुँचा, जहां कुछ पुलिसकर्मी घायल शिवम को रुड़की सिविल अस्पताल लेकर पहुँचे। अस्पताल पहुँचने पर शिवम को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

अस्पताल की चिकित्सक डॉ. वंदना ने बताया पुलिसकर्मी एक घायल युवक को लेकर आए थे। घायल युवक को देखकर लगता है कि उसके पैर में गोली लगी है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं घायल शिवम ने बताया एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश सवार थे जिन्होंने मुझसे करीब ₹10 हजार लूटने के बाद मेरे पैर में गोली मार दी और फरार हो गए।फिलहाल परिजनों को सूचना दे दी गई है।पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग करेंगे। वहीं गोली लगने की सूचना के बाद पुलिस ने भी क्षेत्र में चैकिंग अभियान शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here