विधायक चैंपियन का बड़ा दावा, बोले-केंद्रीय मंत्री से करके आया मुलाकात

हरिद्वार : खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का दावा है कि मार्च माह के अंत तक लक्सर रुड़की स्टेट हाईवे व खानपुर दल्लावाला मार्ग का निर्माण पूरा हो जाएगा। चैंपियन ने दावा किया कि उन्होंने अपने प्रयास से दोनों मार्गों के लिए 60 करोड़ की धनराशि स्वीकृत कराई है। जल्द ही इनके निर्माण का कार्य शुरू हो जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात- विधायक चैंपियन

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन लक्सर पहुंचकर पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि लक्सर रुड़की स्टेट हाईवे जो पिछले दो वर्षों से बदहाल हैं और इन दोनों मार्गो के खस्ताहाल साल होने की वजह से आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। दोनों खस्ताहाल मार्गो के  निर्माण हेतु उन्होंने जनवरी माह में दोंनो सड़कों के निर्माण के कार्य के लिए विगत 28 दिसंबर को लंढौरा में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान लक्सर रुड़की स्टेट हाईवे मार्ग के निर्माण की मंजूरी की घोषणा कराई थी। इसके बाद 8 मार्च 2019 को लक्सर में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से दल्लावाला खानपुर मार्ग के निर्माण के लिए मंजूरी की घोषणा कराई थी। अब इन दोनों मार्गो के निर्माण के लिए जो धनराशि स्वीकृत हुई थी। उसे जारी कराने की बाबत उन्होंने दिल्ली जाकर केंद्रीय परिवहन एवं सड़क मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और उनसे भी इन दोनों सड़कों के निर्माण कार्य के लिए आदेश जारी करा दिए हैं।

रुड़की लक्सर मार्ग के लिए 50 करोड़ व दल्लावाला मार्ग के निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपये केंद्रीय सड़क निधि द्वारा धनराशि जारी की गई है। विधायक चैंपियन का दावा है कि मार्च माह के अंत तक दोनों मार्गों का निर्माण कार्य संपन्न हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह उनके द्वारा किया गया संघर्ष है और पूरे क्षेत्र की जनता की जीत है।

1 COMMENT

  1. Very very congratulations to khanpur bidhan shavha bidhayak ji shri kuwanr prnaw singh champian ji ko, ashoknagar roorkee vashiyoun ka. Vikash Ke kariyoun ko anjaam dene ke liye.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here