उत्तराखंड से बडी़ खबर : महाराष्ट्र से आए युवक में कोरोना की पुष्टि, एक दिन में आए 3 मामले

उत्तराखंड से कोरोना को लेकर बड़ी खबर है। जी हां एक दिन में उत्तराखंड में 3 कोरोना के मरीज सामने आए हैं जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग समेत पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। ताजा मामला नैनीताल के हल्द्वानी का है।

वहीं बुधवार देर शाम को आई रिपोर्ट में महाराष्ट्र से नैनीताल के हल्द्वानी लौटे एक युवक में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मामलों की संख्या 72 हो गई है। अभी राज्य में 25 केस एक्टिव हैं। 47 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

अन्य राज्य से लौट रहे प्रवासी कहीं न कहीं उत्तराखंड के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं क्योंकि कुछ बीते दिनों में अधिकतर गुजरात और महाराष्ट्र से लौटे लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।

बता दें कि आज देहरादून, अल्मोड़ा और नैनीताल में एक-एक संक्रमित मामला सामने आया है। सबसे पहले आज दिल्ली से पथरी का इलाज कराकर देहरादून लौटी महिला में कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं गुरुग्राम से अल्मोड़ा जिले के रानीखेत पहुंचा एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव आया। वहीं अब नैनीताल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद बुधवार मेंं कोरोना की 3 मामले सामने आने सेे हड़कंप मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here