उत्तराखंड पुलिस विभाग से बड़ी खबर, इस जिले के एसएसपी कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड में कोरोनावायरस बढ़ता जा रहा है। अब तक 38000 से ज्यादा लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हो चुकी है। वहीं आज शुक्रवार को उत्तराखंड में 868 मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल कोरोनावायरस से पीडि़त मरीजों का आंकड़ा 38007 तक पहुंच गया है. आज कुल चार को कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई इसके बाद कुल मृतकों का आंकड़ा 464 तक पहुंच गया है। वहीं बड़ी खबर उत्तराखंड पुलिस विभाग से है जहां एक एसएसपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जी हां बता दें कि हरिदार जिले के एसएसपी आबुधई एस कृष्णराज कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। बीते दिन से उन्हें बुखार था जिसके बाद उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए लिया गया। एसएसपी हरिदार की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आज आई है। आईजी गढवाल रेंज अभिनव कुमार ने बताया कि उनके संपर्क मे आये लोगों की कांट्रेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।एसएसपी हरिदार फिलहाल होम आईसोलेट हुए हैं और स्वस्थ्य हैं। रोजाना एक के बाद एक कोरोना  लगातार बढ़ते मामले सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रहे हैं। सरकार के सामन पाजिटिव मरीजों के इलाज की चुनौती खड़ी हो गई है।

आज राज्य में अल्मोड़ा में 25, बागेश्वर 29, चमोली में 21, चम्पावत में 7, देहरादून 359, हरिद्वार 106 और नैनीताल में 83 मामले आए हैं। पौड़ी में 32, पिथौरागढ़ 9, रुद्रप्रयाग 6, टिहरी में 10, यूएस नगर में 161और उत्तरकाशी में 19 नए मामले सामने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here