बड़ी खबर : दून अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित आढ़ती की मौत, परिजनों को नहीं अंतिम दर्शन की अनुमति

देहरादून : दून मेडिकल कालेज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कोरोना संक्रमित एक आढती की मौत हो गयी है। वह 26 मई से अस्पताल और पिछले चार दिन से आइसीयू में भर्ती था। उसे शुगर, बीपी और निमोनिया था। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की यह 12 वीं मौत है। सीएमओ डॉक्टर बीसी रमोला ने आढ़ती की मौत की पुष्टि की है।

जीएमएस रोड निवासी 48 वर्षीय आढती को 26 मई को दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया था। जबकि परिवार के अन्य छह सदस्यों को भी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉक्टर एनएस खत्री ने बताया कि आढ़ती बीपी,शुगर व निमोनिया समेत अन्य स्वास्थ्य समस्याओ से भी पीड़ित था। तबीयत बिगड़ने ओर उन्हें चार दिन पूर्व आइसीयू में शिफ्ट किया गया था।

शनिवार रात उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गयी। शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है।मृतक के परिवार व पुलिस-प्रशासन को सूचना दे दी है। कोविड-19 की गाइडलाइन के तहत रविवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

उधर परिवार के अन्य सदस्य जाखन स्थित एक पेड क्वारण्टाइन सेंटर होटल में भर्ती है। जो सभी संक्रमित है। परिजन शव के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं, लेकिन गाइडलाइन के मुताबिक उन्हें अनुमति नही दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here