बिग ब्रेकिंग : हरिद्वार डीएम पद से हटाए जाएंगे दीपक रावत!

देहरादून: शासन से बड़ी खबर आ रही है। चर्चित डीएम दीपक रावत को हरिद्वार डीएम पद से हटा दिया जाएगा। उसकी तैयारी भी पूरी कर ली गई है । उनकी जगह हरिद्वार का डीएम बनने के लिए आईएएस सबिन बंसल और बृजेश संत के बीच खींचातान चल रही है। सूत्रों की मानें तो सबिन बंसल जुगाड़ लगाने में बृजेश संत को पीछे छोड़ते हुए हरिद्वार का डीएम बनने की रेस में आगे निकल गए हैं।

सरकार 2021 में होने वाले कुंभ की तैयारियों में जुटी है। इसको देखते हुए ही सरकार ने यह फैसला लिया है। सरकार कुंभ को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सूत्रों की मानें तो डीएम दीपक रावत का कद बढ़ाये जाने की तैयारी है। दीपक रावत को कुंभ का मेला अधिकारी बनाया जाना तय है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

कुंभ मेला अधिकारी बनाये जाने से डीएम रावत को बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है। पिछले दिनों हरिद्वार में कच्ची शराब कांड को लेकर माना जा रहा था कि डीएम दीपक रावत को हरिद्वार से हटाया जा सकता है। लेकिन, उनको हटाने के बजाय सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी कर ली है। इससे डीएम दीपक रावत का कद भी बढ़ना तय है। साथ ही कुंभ मेले का सफल आयोजन उनके लिए बड़ी चुनौती भी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here