कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं बिगबॉस की मालकिन अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं। तीन करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। उधार के पैसे चुकाने के लिए अमीषा ने जो चेक दिया था, वो बाउंस हो गया था। सुनवाई के बाद अमीषा को समन भेजा गया, पर वह कोर्ट में नहीं आईं। इसके बाद कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है।

दरअसल प्रोड्यूसर अजय कुमार ने अमीषा को फिल्म देसी मैजिक के लिए तीन करोड़ रुपए उधार दिए थे। जब भी वो पैसा मांगते तो अमीषा बात टाल देती थीं और न ही कोई सही जवाब देती थीं। जिस फिल्म के लिए पैसा लिया था, वो ठंडे बस्ते में चली गई। इसके बाद अजय कुमार ने फिर पैसे मांगे, तो अमीषा ने ढाई करोड़ का चेक दिया। अजय जब वो चेक अजय बैंक में ले गए, तो वो बाउंस हो गया। इसी मामले में अजय ने अमीषा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस कर दिया था, जो रांची कोर्ट में चल रहा है।

अजय ने कहा कि केस करने के बाद से उन्होंने अमीषा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की पर उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। उन्हें कोर्ट की तरफ समन भी भेजा गया। पैसों को लेकर कोर्ट में सुनवाई भी चलती रही, पर अमीषा का कुछ अता-पता नहीं चला।

आपको बता दें कि अमीषा के खिलाफ ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी उनपर और भी लोगों को धमकियां देने के आरोप लग चुके हैं। इसी साल यानी फरवरी,2019 का ही है। एक इवेंट में अमीषा को आना था। उसके लिए कथित तौर पर उन्हें 11 लाख रुपए भी दिए गए थे। बाद में अमीषा ने आने से मना कर दिया था।  और ऊपर से दो लाख रुपए की डिमांड भी कर रहीं थीं। इन सब के बाद कंपनी के ओनर ने अमीषा और अन्य 4 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here