बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला बोले- फिर मैं ढाबा खोल लूंगा और सब्जी रोटी बनाऊंगा

15 फरवरी को बिगबॉस का फिनाले था जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने। उनके फैंस और दिग्गज सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी. सिद्धार्थ ने बिगबॉस 13 की ट्रॉफी तो अपने नाम की ही साथ ही 40 लाख रुपये भी जीते।

जीत के बाद मीडिया को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि यह ट्रॉफी लेना उनका लक्ष्य था। कहा कि जब किसी लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आप जो रास्ते का खाका तैयार करते हो और अपनी तय योजना के अनुसार ही आप अपने लक्ष्य को पाते हैं तो अच्छा लगता है। शुरुआत से ही मेरी नजर उस ट्रॉफी पर थी, और अंत में मैं जीतकर खुश हूं। सिद्धार्थ ने कहा कि मैं यहां किसी को हराने नहींं बल्कि खुद जीतने आया था। कहा कि इस शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से सब्जी-तरकारी बनाना और काटना एक हैं। उन्होंने कहा कि अब मैंने अब इतना बड़ा शो जीत लिया है। फिर भी बाहर जाकर मुझे काम नहीं मिला, तो मैं ढाबा खोल लूंगा और सब्जी रोटी बनाऊंगा।

सलमान खान की तारीफ की 

मीडिया को सिद्धार्थ बोले कि वहां अगर कोई और भी होता, तो भी मेरा लक्ष्य वो ट्रॉफी ही थी। मैं वहां किसी को हराने के लिए नहीं, बल्कि खुद जीतने के लिए खेल रहा था। कहा कि शो के होस्ट सलमान खान की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘वह बहुत अच्छे होस्ट और इंसान हैं। उन्होंने शो में की हुई मेरी सही और गलत चीजों को मुझे समझाया। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी कि एक इतना बड़ा स्टार मुझे समझा रहा है, मुझे अपना समय दे रहा है, उनका व्यक्तित्व इतना महान है। तो उनके साथ इतना वक्त बिताकर मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here