जम्मू-कश्मीर में कार में बड़ा धमाका, बाल-बाल बचा CRPF का काफिला

पुलवामा हमले को अभी एक महीना ही गुजरा था कि अचानक आज एक बार फिर सीआरपीएफ काफिला के गुजरने के दौरान जम्मू और कश्मीर के रामबन के बनिहाल में एक कार में विस्फोट हुआ जिससे एक बार फिर देश भर के लोगों का दिल दहल गया. गनीमत रही कि किसी भी सेना के जवान को जान की हानि नहीं पहुंची.

सीआरपीएफ सूत्रों का कहना है कि यह आतंकी हमला नहीं लग रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

कार सीआरपीएफ की गाड़ी से टकराई थी

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के बनिहाल जिले के पास हाइवे पर एक संदिग्ध धमाका हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार ये धमाका जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर जवाहर टनल के पास हुआ है. इस दौरान सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था और कार सीआरपीएफ की गाड़ी से टकराई थी। बताया जा रहा है कि यह धमाका एक सेंट्रो कार में हुआ है। फिलहाल ये धमाका कैसे हुआ इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है साथ ही हादसे में किसी तरह के नुकसान की बात भी सामने नहीं आई है।

सीआरपीएफ के सूत्रों का कहना, चालक मौके से फरार

सीआरपीएफ के सूत्रों का कहना है कि शुरुआत जांच में मामला कार में सिलेंडर ब्लास्ट का लग रहा है. कार के परखच्चे उड़ गए हैं. हालांकि, इस दौरान कार का ड्राइवर गायब है. सीआरपीएफ का काफिला कार से बहुत दूर था. धमाका इतना जबरदस्त था कि दूर होने के बावजूद सीआरपीएफ की एक बस को मामूली नुकसाना पहुंचा है. इस धमाके में सीआरपीएफ जवान या कोई भी आम नागरिक हताहत नहीं हुआ है. फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और जांच शुरू कर दी है. वहीं चालक मौके से फरार है.

हवाई सेवा का क्या हुआ सरकार?

बड़ा सवाल है कि आखिर कब तक हम देश के सेना के जवानों को जोखिम में डालते रहेंगे.सरकार ने सेना के जवानों के काफिले को हवाई सेवा दिए जाने का फैसला किया है लेकिन ये फैसला कब लागू हो….कहीं देर न हो जाए सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here