हरिद्वार में टला बड़ा हादसा, बिना ड्राइवर दौड़ा ट्रक, मची चीख-पुकार

हरिद्वार के थाना कनखल क्षेत्र स्थित करिश्मा बाजार के उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ट्रक एक कार से जा टकराया। हैरानी इस बात की हुई कि इस दौरान ट्रक में चालक नहीं था।बल्कि बिन चालक के ही ट्रक तलने लगा और कार से जा टकराया।

मिली जानकारी के अनुसार करिश्मा बाजार में बिना ड्राइवर अनियंत्रित ट्रक सड़क पर खड़ी एक वैगनआर कार से टकराया। घटना के समय कार मालिक परिवार सहित करिश्मा बाजार में शॉपिंग कर रहा था। बिना ड्राइवर सड़क पर करीब 250 मीटर तक सीमेंट से लदा अनियंत्रित ट्रक बेरोकटोक चलता रहा। ट्रक की टक्कर के बाद करिश्मा बाजार में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। कार मालिक भी मौके पर पहुंचे और कार का हाल जाना।

ट्रक में झांककर देखा तो ट्रक में कोई नहीं था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर कनखल थाना पुलिस पहुंची और बिना ड्राइवर ट्रक को पुलिस ने कब्जें में लिया। पुलिस ट्र ड्राइवर और ट्रक मालिक का पता लगाने मेें जुटी है. गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। संयोग से ही सभी की जान बच सकी। वरना अगर रास्ते में कार न होता और लोग चल रहे होते तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here