VIDEO : भगत दा का हरदा को जवाब, 23 मई के बाद हरीश रावत का उड़ना बंद हो जाएगा

देहरादून : उत्तराखंड की सियासत में इस दिनो दो पूर्व मुख्यमंत्रियों के बीच जुबानी जंग चल रही है,जी हां ये बयानों के जंग पूर्व सीएम हरीश रावत और भगत सिंह कोश्यारी के बीच चल रही है,जो एक दूसरे पर एक बयान दे रहे है तो दूसरा पटलवार करने में समय नहीं लगा रहे है,बयानों के जंग की शुरूवात भगत सिंह कोश्यारी ने शुरू की और अब वहीं हरीश रावत को वरिष्ठ नेता होने की बात इसे आगे न बढ़ाने की बात कह रहे है.

जी हां कोश्यारी ने पहले हरीश रावत को एकलु वानर कहा था जिसके बाद हरीश रावत ने कोश्यारी को भीगा घुघुत कह दिया था. हरीश रावत ने कहा था कि भाजपा ने कोश्यारी को भीगा घुघुत बना दिया है जो उड़ नहीं सकता यानी भाजपा में कोश्यारी अब कुछ नहीं कर सकते हैं, जिसके बाद कोश्यारी का फिर से हरीश रावत पर बयान पर पटलवार आया है.

हरीश रावत को हराने का सार्टिफिकेट मिल जाएगा- कोश्यारी

कोश्यारी का कहना कि उन्हें उड़ने की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्हें भगवान ने चलने के लिए दो पावं दिए हैं, जबकि हरीश रावत अगर उड़ने की बात कर रहे हैं तो 23 मई को चुनावी नतीजे के बाद हरीश रावत का भी उड़ना बंद हो जाएगा,जहां तक भाजपा में हरीश रावत उनकी मौजूदा स्थिति की बात कर रहे है तो वह कहना चाहते हैं कि हरीश रावत उन्हे सार्टिफिकेट देने वाले कोन होते हैं. जनता ने हरीश रावत को हराने का सार्टिफिकेट दिया है और फिर 23 मई को उन्हे ये सार्टिफिकेट मिल जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here