अभिनंदन की रिहाई से चंद मिनट पहले पाक की नापाक हरकत, प्रोपेगैंडा वीडियो किया जारी

पाकिस्तान की एक बार फिर से नापाक हरकत सामने आई है. विंग कमांडर को पकड़ने और उनसे पूछताछ करने पर जब पाक के हाथ कुछ नहीं लगा तो उन्होंने विंग कमांडर की रिहाई के कुछ ही मिनट पहले एक प्रोपेगैंडा वीडियो पाक मीडिया द्वारा वायल किया गया. जिसे देखकर साफ समझा जा सकता है कि ये वीडियो अभिनंदन से जबरन बनवाया गया है.

एक बार फिर पाक ने की कायराना हरकत

साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं किस तहर से वीडियो को पेश किया गया है…वीडियो में कई जगह कट हैं…वीडियो में कई जगहों पर काट-काट कर और एडिट किया है…जिससे साफ समझा जा सकता है कि पाक ने कैसी नापाक हरकत एक बार फिर की है..पाक  ने अपनी वही कायरता दिखाते हुए भारत को और भारतीय मीडिया को नीचा दिखाने के लिए लेकिन जहां अभिनंदन जैसे शेर औऱ मेजर चित्रेश-वीएस ढौंडियाल जैसे वीर पैदा हुएं हो उसका पाक क्या कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता है.

हम आपको वीडियो उपलब्ध नहीं करा सकते हैं लेकिन उस वीडियो में जो विंग कमांडर से बुलवाया गया है औऱ एडिट किया गया है वो जरुर पढ़ सकते हैं आप.

प्रोपेगैंडा वीडियो में ये बुलवाया गया

मेरा नाम विंग कमांडर अभिनंदन है मैं भारतीय वायु सेना में एक लड़ाकू विमान चालक हूं। मैं टारगेट ढूंढने की कोशिश कर रहा था, तभी उनके एयर फोर्स ने मुझे गिराया। उसके बाद मुझे अपना जहाज छोड़ना पड़ा था, जो टूट गया था।

मैंने इजेक्ट किया, इजैक्ट करते ही जब मेरा पैराशूट खुला और मैं नीचे आया तो मेरे पास अपने बचाव के लिए केवल पिस्तौल थी। वहां पर मैंने देखा कि लोग बहुत ज्यादा थे, और मेरे पास बचाव का कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था।

मेरे पास सिर्फ अपनी पिस्तौल थी, और मैंने तब भागने के बारे में सोचा और मैं भागा भी, जिसके बाद मेरे पीछे काफी दूर तक लोग आए और उन लोगों का जोश काफी ऊंचा था। और उसी वक्त पाकिस्तान आर्मी के जवान आए और उन्होंने मुझे उन लोगों से बचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here