सुशांत सिंह राजपूत से पहले इन मशहूर बॉलीवुड हस्तियों ने की खुदकुशी…

जाने माने प्रसिद्ध एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पंखे से लटककर आत्महत्या करली। उनका शव उनके कमरे में पंखे से लटका मिला। सुशांत के इस बड़े कदम से पूरे बॉलीवुड समेत देश में गम का माहौल हैष किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैैं। आइये आपको बतातें है कि सुशांत से पहले किन मशहूर हस्तियों ने तनाव में आकर खुदकुशी जैसा गलत कदम उठाया।

Kushal Punjabi Father Tells What Happened The Night Before Suicide ...

बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर कुशल पंजाबी ने पिछले साल दिसंबर में मुंबई में आत्महत्या कर ली थी। वह सलाम-ए-इश्क में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके थे। इसके अलावा 2004 में आई फिल्म लक्ष्य और 2005 में काल में भी भूमिका निभा चुके थे। इसके अलावा कई टीवी शो भी उन्होंने किए थे।

जिया खान सुसाइड मिस्ट्री पर बनेगी ...

साल 2013 में बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। महज 25 साल की जिया ने जिस वक्त यह कदम उठाया वह प्रेग्नेंट थीं। इस केस में अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम आया था। जिया खान ने छोटे से फिल्मी करियर में निशब्द, हाउसफुल, गजनी जैसी फिल्मों में काम किया था।

Divya Bharti 46th Birth Anniversary Know Deewana Actress Through ...बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती की दुखद मौत को भला कैसे भुलाया जा सकता है। महज 19 साल की उम्र में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं दिव्या की 1993 में घर की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। कुछ लोग कहते हैं कि उन्होंने आत्महत्या की थी, लेकिन कुछ लोग इसे हादसा बताते हैं। सच्चाई पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है।

Guru Dutt's 94th birth anniversary: A master director who was ...अपने जमाने के मशहूर अभिनेता गुरु दत्त ने की मौत ने भी इसी तरह पूरे देश को चौंका दिया था। हालांकि, उनकी मौत को लेकर भी यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने खुदकुशी की थी या अत्यधिक नशे की वजह से उनकी जान चली गई थी। वह अक्टूबर 1964 में अपने घर में मृत मिले थे। बताया गया कि उनकी मौत शराब के साथ नींद की कई गोलियां लेने से उनकी मौत हो गई। उनका पत्नी गीता दत्त के साथ रिश्ता ठीक नहीं था और एक्ट्रेस  वहिदा रहमान भी उनसे दूर हो गई थीं, जिनसे गुरु दत्त प्यार करते थे।

‘बालिका वधू’ में ‘आनंदी’ का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने की थी खुदकुशी

आज से ठीक एक साल पहले कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में ‘आनंदी’ का किरदार निभाकर शोहरत हासिल करने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने अचानक खुदकुशी कर ली थी. वह अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थी. प्रत्यूषा की मौत के बाद एक ही सवाल सबके सामने था कि आखिर इस कामयाब अभिनेत्री ने जान क्यों दी.

सिल्क स्मिता ने की थी खुदकुशी

विजयलक्ष्मी वदलापति उर्फ सिल्क स्मिता ने सितंबर 1996 में पंखे से लटकर जान दे दी थी। उन्होंने एक सुइसाइड नोट छोड़ा था जिसमें लिखा था कि लगातार असफलता की वजह से वह जान दे रही हैं।

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बाबी 2005 में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं। अकेली रहने वाली बाबी जब पड़ोसियों से अखबार और दूध लेने नहीं पहुंचीं तो लोगों को शक हुआ। फिर जो खबर आई उससे शोक की लहर छा गई। बॉबी के जीवन का अंत हो चुका था। वह डायबिटीज से परेशान थीं। माना जाता है कि बीमारी और अकेलेपन से तंग आकर उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here