अगर महिलाओं की सफेद रंग की स्विफ्ट कार दिखे या रुके तो हो जाएं सावधान!

अगर आप घर से बाहर हैं और आपको कोई वाहन नहीं मिल रहा है तो आप कार सवार महिलाओं से लिफ्ट न लें वरना आप मुसीबत में फंस सकते हैं. जी हां इन दिनों लधियाना में एक कार सवार महिलाओं का गैंग घूम रहा है जिससे सभी महिलाओं और बुजुर्गैं सहित पुरुषों को सतर्क रहने की जरुरत है। अगर आपको सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार महिलाएं बुलाकर लिफ्ट देने की बात कहे तो उनकी बातों में बिल्कुल न आएं बल्कि सचेत रहें।

जानकारी मिली है कि कार सवार महिलाओं का ये गिरोह अधिकतर रविवार को ही सक्रिय होते हैं। उनका रूट किसी सत्संग भवन की ओर जाने वाली महिलाओं या फिर धार्मिक स्थल के आसपास ही फोकस होता है। इस गैंग के सदस्य कार में लिफ्ट देने के बहाने वृद्ध महिलाओं को बिठाते हैं और फिर रास्ते में उतार कर फरार हो जाते हैं। पीड़ित महिलाओं को बाद में अपने पहने हुए गहने गायब होने का पता चलता है। अब तक हुई वारदातों में इस गैंग को सफेद रंग की मारुति स्विफ्ट कार में देखा गया है। इनकी कारों पर लगा नंबर फर्जी ही निकला है। वारदातों के बाद पुलिस गिरोह के खिलाफ कई मामले तो दर्ज कर चुकी है, मगर आज तक उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी। इस साल इस गिरोह ने कुल छह वारदातें कीं। यानि कि औसत हर दो महीने बाद इस गिरोह ने वारदात की है। महानगर में इस साल अब तक गिरोह ने की वारदातें

किसी अनजान से लिफ्ट न लें-डीसीपी

इस पर डीसीपी सिमरतपाल सिंह ढींडसा का कहना है कि कभी भी किसी अनजान से लिफ्ट न लें वरना आप मुसीबत में फंस सकते हैं. उन्होंने अपील की कि केवल पब्लिक ट्रांसपोर्ट का ही इस्तेमाल करें.। वृद्ध महिलाएं शायद इसलिए लिफ्ट ले लेती हैं, क्योंकि कार में बैठी महिलाओं पर भरोसा कर लेती हैं। यह गैंग दो सप्ताह का गैप डालकर शहर में आता है, सॉफ्ट टारगेट मिलते ही वारदात कर फरार हो जाता है। जांच में सामने आया है कि उनकी कार पर लगा नंबर भी फर्जी होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here