बड़कोट : मास्क पहनने की सलाह देना पड़ा सिपाही को भारी, कर दी पिटाई, CO के साथ पहुंचे थे गांव

बड़कोट : एक और हमारे कोरोना योद्धा लोगों को बचाने के लिए कोरोना जैसे महामारी में दिन रात सड़कों पर तैनात है। पुलिस लगातार लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रही है और घरों में रहने की सलाह दे रही है ताकि प्रदेश की जनता सुरक्षित रहे और कोरोना की चैन टूटे लेकिन उत्तरकाशी के थाना बड़कोड पुलिस को लोगों को जागरुक करना भारी पड़ गया है।

सिपाही के साथ मारपीट

जी हां बड़कोट थाना क्षेत्र के ग्राम सभा नंदगाव में सीओ के साथ चैकिंग के लिए निकले सिपाही को गांव वालों को मास्क पहनने की सलाह देने भारी पड़ गया। गांव के दो युवकों ने इस बात के लिए गुस्सा कर कांस्टेबल के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। वहीं दोनों को थाने लाया गया और दोनों युवकों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

सीओ अनुज आर्या के साथ नंदगाव गाँव पहुंचे थे सिपाही

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना की रोकथाम और लोगों को जागरुक करने के लिए सिपाही सीओ अनुज आर्या समेत नंदगाव गाँव पहुंचे थे। तभी एक सिपाही पीछे रह गया। तभी दो युवक दिखने पर सिपाही ने दोनों युवकों को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए मास्क पहनने को कहा तो जगदीप पुत्र चिरंजीव सिंह, आनंद सिंह पुत्र भगवान सिंह ने कांस्टेबल की पिटाई कर दी। वहीं मौके पर पहुंचे सीओ अनुज आर्य समेत उनकी टीम दोनों युवकों को पकड़ कर थाने लाई। वहीं दोनों युवकों के विरुद्ध  धारा 188,323 ,504,332,353 IPC और 51 बी आपदा प्रबधंन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मामले पर सीओ अनुज आर्य ने बताया कि रूटीन चैकिंग के दौरान कोविड-19 के अनुपालन में मास्क का प्रयोग करने सहित सोशल डिस्ट्रेंट रखने की जानकारी दे रहे थे उसी दौरान दो युवकों ने मास्क नही पहना हुआ था जब बोला तो उन्होंने कांस्टेबल के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here