लॉकडाउन के दौरान बराक ओबामा ने बेटी के बॉयफ्रेंड को रखा अपने घर, खर्चे को लेकर कही ये बात

कोरोना के कहर के दौरान लोगों को खूब परेशानी हुआ। देश के लोग आर्थिक तंगी से गुजरे। किसी के पास खाने को पैसे नहीं थे तो किसी के पास रहने का ठिकाना। कोरोना के कारण सरकार द्वारा मदद की गई। ऐसी ही एक मदद की अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने. दरअसल, ओबामा ने बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड भी उनके साथ ही रहता था. ओबामा ने यह भी बताया कि एक जवान आदमी के अधिक खाने की वजह से उनके ग्रॉसरी का बिल 30 प्रतिशत तक बढ़ गया था.मलिया ओबामा अभी 22 साल की हैं और काफी सोशल हैं. वहीं, ओबामा की छोटी बेटी का नाम साशा है.

ओबामा ने कहा कि कोरोना के कहर के दौरान उनकी बेटी मालिया और बॉयफ्रेंड रोरी पर्कुहर्सन उनके घर पर ही रहते थे. रोरी पर्कुहर्सन को ज्यादा खाना खाने की आदत है, जिसकी वजह से उनकी ग्रॉसरी का बिल भी 30 प्रतिशत तक बढ़ गया. ओबामा ने बताया कि वो पहले मालिया के बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं करते थे लेकिन बाद में वो उन्हें अच्छा लगने लगा.

ओबामा ने बताया कि रोरी का डायट उनकी बेटियों से काफी अलग था. वह भरपूर डायट लेता था. उन्होंने बताया कि पहले वे रोरी को पसंद नहीं करते थे. पहले उसे अपने घर में एंट्री भी नहीं देते थे. लेकिन बाद में उन्हें वह अच्छा लगने लगा. ओबामा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मालिया, साशा और रोरी के साथ अच्छा वक्त बिताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here