महेश नेगी मामले पर बंशीधर भगत का बयान : महिला कांग्रेस के साथ मिलकर रच रही षड्यंत्र, कइयों को फंसा चुकी है

देहरादून 24 अगस्त। भाजपा विधायक महेश नेगी ने महिला प्रकरण में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत के सामने अपना पक्ष रखा और कहा कि वे किसी भी जाँच के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें महिला द्वारा एक षड्यंत्र जिसमें कुछ कांग्रेसी भी हैं, के तहत फँसाने की कोशिश की जा रही है। कहा कि विधायक महेश नेगी ने  आज शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंसी धर भगत के सामने अपना पक्ष रखा। महेश नेगी ने कहा कि महिला एक षड्यंत्र के तहत उन्हें फँसाने का प्रयास कर रही है। इस षड्यंत्र में कुछ कांग्रेस नेता भी शामिल हैं। ये महिला पहले भी अन्य लोगों को ग़लत ढंग से फँसा चुकी है।उससे जुड़े कई मामले हैं।

बंशीधर भगत ने कहा कि महेश नेगी ने बताया कि वे इस सम्बंध में और साक्ष्य एकत्र कर रहे हैं। वे इन साक्ष्यों को पुलिस को सौंपेंगे। इसके अलावा वे पुलिस को जाँच में पूरा सहयोग दे रहे हैं और देते रहेंगे। महेश नेगी ने कहा कि पहले इस महिला ने ब्लैकमेल का प्रयास किया और जब विधायक की पत्नी ने इस मामले की एफआईआर कराई तो महिला ने अपने को बचाने के लिए उन पर आरोप लगा दिए और पुलिस को तहरीर दे दी। विधायक ने बंशीधर भगत से कहा कि वे हर प्रकार की जाँच के लिए तैयार हैं।

बंशीधर भगत ने बताया कि महेश नेगी ने उन्हें कुछ दस्तावेज भी दिखाए। उन्होंने कहा कि मामले की जाँच हो रही है और हम जाँच परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष भगत द्वारा विभिन्न मामलों में जिन चार विधायकों को अपना पक्ष रखने के लिए आने के लिए सूचना भिजवाई गई थी उनमें से  चैम्पियन व कर्णवाल के प्रकरण निस्तारित हो गए हैं। महेश नेगी का प्रकरण पुलिस की विवेचनाधीन है। जबकि पूरण सिंह फ़र्तवाल से सम्पर्क न हो पाने से उन्हें सूचना नहीं हो पाई। उन्हें पुनः सूचना कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here