बंशीधर भगत का दावा : भाजपा तोड़ेगी भ्रम, 60 सीटें जीतकर राज्य में फिर बनेगी भाजपा सरकार

हल्द्वानी : भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत आज हल्द्वानी दौरे पर थे, जहां उन्होंने प्रेस वार्ता कर एक बार फिर से बहुमत से भाजपा की सरकार राज्य में आने का दावा किया।

इस बार 57 की जगह भाजपा 60 सीटें जीतकर सरकार बनाएगी-अध्यक्ष

इस दौरान बंशीधर भगत ने मंत्रिमंडल के खाली पड़े पदों को लेकर बयान देते हुए कहा कि खाली पदों को भरने में देरी नहीं करनी चाहिए. मेरी राय में तत्काल मंत्री पद भरे जाने चाहिए. साथ ही कहा कि 5 फरवरी को मुख्यमंत्री के साथ होने वाली बैठक में चर्चा करूंगा. 5 फरवरी को संगठन के शीर्ष नेताओं के साथ इस मामले में चिंतन मंथन होगा। इस दौरान बंशीधर भगत ने जीत का दावा करते हुए कहा कि राज्य में इस बार 57 की जगह भाजपा 60 सीटें जीतकर सरकार बनाएगी।

नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उनका पहला ये रहेगा कि प्रत्येक बूथ में 20 कार्यकर्ताओं के घर जाकर पार्टी के बड़े पदाधिकारी और नेता उनसे रायशुमारी करेंगे और उन्हें संतुष्ट करने का कार्य करेंगे। और यही कार्य आगे चलकर 2022 में भाजपा को 57 से 60 सीटों पर जीत दिलाएगा।

6 फरवरी से पांच दिवसीय गढ़वाल दौरा 

बंशीधर भगत ने कहा कि आगामी 6 फरवरी से वो पांच दिवसीय गढ़वाल दौरा शुरू करने जा रहे हैं। इसकी शुरुवात वो उत्तरकाशी से करेंगे, इसके अलावा राज्य सरकार में खाली पड़े 3 कैबिनेट मंत्री के पद भरे जाने को लेकर बंशीधर भगत ने कहा कि उनकी निजी राय है कि मंत्रिमंडल के पद भरे जाने में अब बिल्कुल देरी नहीं की जानी चाहिए, वैसे ही सरकार के कार्यकाल के केवल 2 साल ही बचे हैं। लिहाजा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए सरकार को मंत्री पद भर देने जाएंगे, 5 फरवरी को भी वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक में ये बात रखेंगे, हालांकि ये मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल का विशेषाधिकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here