देहरादून में एक साथ 9 कंटेनमेंट जोन पर हटाई गई पाबंदी, जानिए इलाकों के नाम

देहरादून : देहरादून में एक साथ 9 कंटेनमेंट जोनों को खोला गया है यानी अब से इन 9 इलाकों के लोग घर से बाहर निकल कर बाजार की ओर रुख कर पाएंगे। खुले में घूम पाएंगे। इन 9 इलाकों में वाहनों की आवाजाही एक बार फिर से शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि मंगलवार को 12 नए कंटेनमेंट जोन बनाए गए थे तो हीं गुरुवार को एक साथ 9 इलाकों की पाबंदी हटा दी गई है। लोग अब आजाद हो चुके हैं। पहले इन 9 इलाकों के लोगों को सील इलाके से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। न ही कोई वाहन यहां से आ जा सकता था लेकिन अब सब पाबंदी खुल गई है।

आपको बता दें कि 14 दिनों तक किए गए सर्विलांस में संक्रमण का नया मामला सामने न आने के बाद इनका कंटेनमेंट जोन को खत्म कर दिया गया। अब जिले में कंटेनमेंट जोन की कुल संख्या 32 रह गई है। जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने पाबंदी हटाने के आदेश दिए हैं।

इन इलाकों पर हटाई गई पाबंदी

अजबपुर कलां के अशोक विहार स्थित भंडारी वाली गली, हाथीबड़कला स्थित नया गांव, अजबपुर खुर्द, सहस्रधारा रोड पर एमडीडीए कॉलोनी, शास्त्रीनगर की गली नंबर छह, राजपुर रोड पर कंडोली क्षेत्र, ऋषिकेश में आइडीपीएल की कृष्णा नगर कॉलोनी, वीरभद्र अपार्टमेंट का बी-ब्लॉक, विकास नगर में वार्ड-10 की उत्तरांचल कॉलोनी में बनाए गए कंटेनमेंट जोन को समाप्त कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here