उत्तराखंड : नाबालिग को धमका रहा था बलिया का इजहार, पुलिस कर लाई गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

अल्मोड़ा: सोशल मीडिया में दोस्ती की बातें आम हो चली हैं। लेकिन, सोशल मीडिया की दोस्ती में कई लोग ठगी का शिकार भी हो चुके हैं। कई लोग अपनी इज्जत भी गवां चुके हैं। सोशल मीडिया जहां लोगों को जुड़ने का आसान रास्ता और लोगों की मदद का जरिया है। वहीं, कई बार लोग इसके चक्कर में संकट में भी फंस जाते हैं। ऐसा ही मामला द्वाराहाट में भी सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी एक युवक ने द्वाराहाट क्षेत्र की एक लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और इस दौरान एक आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। वीडियो मिलने के बाद वो किशोरी पर मिलने का दबाव बनाने लगा। नहीं मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। किशोरी ने सारी जानकारी अपनी मां को दे दी।

महिला ने अपनी नाबालिग बेटी को ापत्तिजनक वीडियो वायरल करने और धमकाने के संबंध में इजहार नामक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। इस शिकायत पर 14 दिसंबर को द्वाराहाट थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। मामले की विवेचना उप निरीक्षक हेमा कार्की को सौंपी गई। पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत तपेश कुमार चंद के निर्देशन में थानाध्यक्ष द्वाराहाट राजेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित हुई।

आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास हुए। सर्विलांस के आधार पर आरोपी बलिया उत्तर प्रदेश निवासी निकला, जिसका नाम इजहार अंसारी पुत्र मोदीन अंसारी है। पुलिस उसे बलिया से गिरफ्तार कर ​लाई। यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह का मामला सामने आ चुका है। इस बार पुलिस ने सतर्कता दिखाई और किशोरी ने भी हिम्मत जुटाकर अपनी मांग को सारी बातें बता दी, जिससे उसके साथ कुछ गलत घटना होने से बच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here