बजरंगी भाईजान के एक्टर की कोरोना से मौत, एक दिन पहले हुआ था मां का निधन

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के एक्टर हरीश बंचटा की कोरोना से मौत हो गई है। बता दें कि हिमाचल में बीते दिन कोरोना से 12 मौतें हुई जिसमे बजरंगी भाईजान के एक्टर हरीश भी शामिल थे। जानकारी मिली है कि एक्टर को हल्का बुखार आया जिसके बाद उन्हें रोहडू से आईजीएमसी में शिफ्ट किया गया। उनकी कोरोना जांच की गई। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मंगलवार की शाम को एक्टर का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

उससे भी ज्यादा दुख की बात ये है कि उनके मौत से एक दिन पहले उनकी मां का भी निधन हो गया था. लगातार दो लोगों के निधन से पूरा परिवार टूट गया है. हरीश की एक बेटी है जो नौवीं कक्षा में पढ़ती है. हरीश अपने परिवार के साथ शिमला के चौपाल में रहते थे. उनकी उम्र 48 साल थी. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत कई सारे सीरियल में काम करते हुए की थी. जहां वो हमें सीआईडी और क्राइम पेट्रोल जैसे कई शोज में नजर आया करते थे.

2015 में हरीश हमें सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आए थे. इस फिल्म में हरीश पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हमें दिखाई दिए थे. बजरंगी भाईजान का निर्देशन कबीर खान ने किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here