उत्तराखंड : रास्ते में बैठाई सवारी, खाई में गिरा वाहन, दो बच्चों समेत चालक की मौत

उत्तराखंड के चंपावत से बुरी खबर है. जी हां मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से 22 किमी दूर टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन ऑल वेदर रोड पर सड़क दुर्घटना हुआ जिसमें एक कैंटर अनियंत्रित होकर करीब 400 मीटर खाई में जा गिरा। इस हादमें में चालक और दो बच्‍चों की मौत की खबर है।

वहीं खबर है कि इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे 108 से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस व आपदा की टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है।

दो बच्चों समेत तीन की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मालिक मोनू खर्कवाल निवासी लोहाघाट की गाड़ी को लेकर चालक दिनेश सिंह 28 पुत्र डूंगर सिंह निवासी धुनघाट पोखरी चल्थी जा रहा था। रास्ते मे उसने चंपावत से तीन सवारियों को कोट अमोड़ी के लिए बैठाया। स्वाला पहुंचने के पहले ही वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. वहीं चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों ने वहां पहुंचकर घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया औऱ मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची. जिसमें दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी.

घायल महिला का नाम पता

रेखा देवी(22 वर्ष) पत्नी शंकर दत्त भट्ट निवासी कोट अमोड़ी.

मृतक

चालक दिनेश के अलावा अनीता भट्ट (14 वर्ष) पुत्री शंकर दत्त भट्ट निवासी अमोड़ी और चंचल कापड़ी (16 वर्ष) निवासी जयगांव की मौके पर ही मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here